close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: प्रेमी के माता-पिता ने ही की युवती की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती अनिता पंचाल और कोमल जोशी के बीच समय से प्रेम संबंध थे, दोनों एक साथ जीने मरने की कसम खाते थे. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को इतने करीब आए कि शारिरिक संबंध बन गए. 

राजस्थान: प्रेमी के माता-पिता ने ही की युवती की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर: डूंगरपुर के 24 वर्षीय अनिता पंचाल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. दोवड़ा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती अनिता पंचाल के प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है. हथाई गांव निवासी 24 वर्षीय अनिता पंचाल का शव 24 सितंबर की शाम को काठड़ी गांव के एक पोखर में मिला था. अनिता के सिर पर चोट के निशान मिले थे, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अनिता 4 माह की गर्भवती भी थी.

प्रेमी के माता पिता ने हथौड़े से कर दी हत्या
युवती अनिता पंचाल और कोमल जोशी के बीच समय से प्रेम संबंध थे, दोनों एक साथ जीने मरने की कसम खाते थे. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को इतने करीब आए कि शारिरिक संबंध बन गए. अनिता गर्भवती हो गई तो वो कोमल जोशी पर शादी का दवाब डालने लगे. प्रेमी कोमल जोशी के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. वो अपने बेटे कोमल की शादी कहीं और करना चाह रहे थे.

प्रेमी के माता-पिता ने उसकी सगाई किसी दूसरी लड़की से कर दी थी. लेकिन अनिता पंचाल शादी में रोड़ा बन रही थी. अनिता को रास्ते से हटाने के लिए उसके ही प्रेमी के पिता ने एक खौफनाक साजिश रच डाली. अनिता के प्रेमी कोमल के माता पिता ने 23 सितंबर को मिलने के बहाने अनीता को अपने घर बुलाया और हथौड़े से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद कई घंटे तक दोनों ने शव को अपने पास रखा. शव को ठिकाने के लिए रात का इंतजार किया. देर रात दोनों ने मिलकर अनीता के शव को कार में रखा और घर से 10 किलोमीटर दूर काठड़ी गांव के पोखर में फेंक दिया.

हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा बरामद
आपको बता दें कि आरोपी हितेश जोशी पेशे से सरकारी अध्यापक है, जबकि सावित्री जोशी पेशे से नर्स हैं. पुलिस ने जब हत्या के मामले का अनुसंधान शुरू किया को शक के घेरे में सबसे पहले युवती का प्रेमी कोमल जोशी आया. पुलिस ने जब अपनी जांच को और बढ़ाया तो हत्या की साजिश की परत दर परत खुलती चली गई. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथौड़े को भी बरामद कर लिया है.

--सुजीत कुमार, न्यूज डेस्क