close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नकाबपोश लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर लूट लाखों के जेवरात, मामला दर्ज

एक कमरे की कुंडी पूरी तरह बन्द नहीं होने से लूटेरों के जाने के बाद जोर से दरवाजा खिंचने पर उसकी कुंडी खुली तो वृद्धा ने दूसरे कमरे की कुंदी खोलकर परिवार के अन्य लोगो को बाहर निकाला.

राजस्थान: नकाबपोश लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर लूट लाखों के जेवरात, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर: जिले के खंडेला थाना इलाके के कोटड़ी लुहारवास में शुक्रवार देर रात को आधा दर्जन नकाबपोश लुटेरों ने परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. रात करीब डेढ़ बजे छह से सात नकाबपोश घर में घुस गए और बरामदे में सो रही दादी और पोते पर पिस्टल तान कर उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद लुटेरे अंदर कमरे में आए और कमरे में सो रहे घर के मालिक विष्णु बेदी उसकी पत्नी और उसके बेटे पर पिस्टल तान दी और उनसे आलमारी की चाबी मांगी. 

चाबी नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी तो विष्णु की पत्नी ने उन्हें आलमारी की चाबी दे दी. जिसके बाद लुटेरों ने आलमारी में रखा सोने का हार, अंगूठी, चूड़ी, शीशफूल, मांग टीका, कानो की झूमर, नथ सहित चांदी का सामान और 40 हजार की नकदी लूट ली और. लुटेरे लूट के बाद परिवार के लोगों को दो अलग अलग कमरों में बंद कर मोबाईल छीनकर तोड़ दिए तथा बाहर की कुंदी लगाकर फरार हो गए. 

एक कमरे की कुंडी पूरी तरह बन्द नहीं होने से लूटेरों के जाने के बाद जोर से दरवाजा खिंचने पर उसकी कुंडी खुली तो वृद्धा ने दूसरे कमरे की कुंदी खोलकर परिवार के अन्य लोगो को बाहर निकाला. इसके बाद परिवार के लोगों ने मोहल्लेवासीयों जाकर जगाया और आप बीती बताई. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस ने मोके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और नाकाबंदी करवाई लेकिन अभी तक लूटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.