close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने वायरल वीडियो पर दी सफाई, कहा...

मंत्री मेघवाल ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता के रूप में काम किया है. मैं पूरी ईमानदारी के साथ कार्य कर रहा हूं. एक दलित नेता की दुर्भावनापूर्वक कोई छवि धूमिल करना चाहता है. 

राजस्थान: मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने वायरल वीडियो पर दी सफाई, कहा...
मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा वो पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं.

सूजानगढ़: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल का सूजानगढ़ में सभा को संबोधित करते विवादित बयान का वीडियो वायरल होने के बाद उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी किसी परिचित कार्यकर्ता के साथ चर्चा कर रहे हैं और सुजानगढ़ में दिए गए भाषण की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मचे हल्ले को लेकर सफाई देते नजर आ रहे हैं. 

मास्टर भंवरलाल इसमें यह भी बता रहे हैं कि कोई उनके पीछे पड़ा हुआ है और दुर्भावनावश इस प्रकार के क्लिप वायरल किए जा रहे है. उन्होंने कहा वो पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं. हंसी मजाक की बात को बेवजह तूल दिया गया है.

मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल से जयपुर स्थित उनके सरकारी निवास पर जब मीडिया ने उनके दोनों वायरल हुए वीडियो को लेकर जानकारी चाहिए चाही, तो मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि कुछ लोग दुर्भावनावश उनके पीछे पड़े हुए हैं और राजनीति में ऐसा होता है. उन्होंने कहा, सूजानगढ़ में दशहरा का माहौल था और ऐसे में हंसी मजाक के दौरान मीटिंग के दौरान जो बात कही गई उसकी क्लिपिंग बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है. 

उससे गलत संदेश दिया जा रहा है. मंत्री मेघवाल ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ता के रूप में काम किया है. मैं पूरी ईमानदारी के साथ कार्य कर रहा हूं. एक दलित नेता की दुर्भावनापूर्वक कोई छवि धूमिल करना चाहता है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट दोनों के दिशा निर्देश की पालना होती है. मैं समर्पित भाव से कार्य करता हूं. पिछले 43 साल के राजनीतिक सफर में कांग्रेस के लिए तन मन और धन से मैंने काम किया है.