close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बदमाशों ने व्यापारी के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

घटना की जानकारी मिलके के बाद पुलिस मौके पर पंहुची और मामले की जांच शुरु की. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. 

राजस्थान: बदमाशों ने व्यापारी के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज
फाइल फोटो

मनोज प्रजापत, चुरू: सरदारशहर में कच्चा बस स्टैंड के पास दिन दहाड़े व्यापारी पर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाश कार में सवार हो कर हथियारों के साथ पंहुचे थे. जिन्होंने दुकान में घुसकर व्यापारी पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. जिसके बाद व्यापारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जंहा से डॉक्टरों ने व्यापारी की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रैफर कर दिया. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके के व्यापारियों में गुस्सा है. अपना विरोध जताते हुए व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद कर दी.

सूचना के मुताबिक कच्चा बस स्टैंड इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब आधा दर्जन से ज्यादा कार सवार बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर व्यापारी पर हमला कर दिया. बदमाशों ने व्यापारी पर इस कदर वार किए कि वो अधमरा हो गया और उसके पैर भी टूट गए. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले बदमाश वारदात को अंजाम दे कर मौके से फरार हो गए. वहीं घायल हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए बीकानेर के लिए व्यापारी को रैफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलके के बाद पुलिस मौके पर पंहुची और मामले की जांच शुरु की. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा. उधर दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके के व्यापारियों में गुस्सा है. उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बदमाश अब इतने बेखौफ हो चुके हैं कि दिन दहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. व्यापारियों ने पुरे मामले में जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है.