close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: प्रशासनिक लापरवाही के कारण बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल, नहीं हो रही सुनवाई

स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कईं बार सरपंच, सचिव एवं उच्च अधिकारियों से की है. लेकिन इसके बाद भी किसी भी तरफ का प्रशासनिक कदम नहीं उठाया गया.

प्रतापगढ़: प्रशासनिक लापरवाही के कारण बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल, नहीं हो रही सुनवाई
ग्रामीणों ने आंदोलन की चेतावनी दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्रतापगढ़: जिले के प्यार जी खेड़ा गांव में स्कूली बच्चे कीचड़ के बीच से होकर स्कूल जाने को मजबूर हैं. इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

प्यार जी खेड़ा गांव में स्कूल जाने वाले रास्ते कीचड़ के कारण आम जनों बच्चों का इस रास्ते से गुजरना मुश्किल हो चुका है. इस दौरान स्थानीय लोगों और यात्री आए दिन हादसे का शिकार हो जाते हैं.

LIVE TV देखें:

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है की रोज इस रास्ते से लोगों को दैनिक काम के लिए गुजरना पड़ता है. तो बच्चे स्कूल जाने के लिए निकलते हैं और भारी दिक्कतों का सामना करते हैं.

स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कईं बार सरपंच, सचिव एवं उच्च अधिकारियों से की है. लेकिन इसके बाद भी किसी भी तरफ का प्रशासनिक कदम नहीं उठाया गया. प्रशासनिक उदासीनता को लेकर ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है की अगर जल्द ही रास्ते से कीचड़ की समस्या को दूर नहीं किया गया तो वो मामले में विरोध प्रदर्शन करेंगे.