close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चित्तौड़गढ़: पिता ने 4 साल की मासूम बेटी को छत से फेंका, दर्दनाक मौत

 राजस्थान(Rajasthan)के चित्तौड़गढ़(Chittorgarh)जिले के रावतभाटा(Rawatbhata)कस्बे में असत्य पर सत्य की जीत के पर्व दशहरे के दिन मानवता को शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है. 

चित्तौड़गढ़: पिता ने 4 साल की मासूम बेटी को छत से फेंका, दर्दनाक मौत
मामले में पुलिस को एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

चित्तौड़गढ़: राजस्थान(Rajasthan)के चित्तौड़गढ़(Chittorgarh)जिले के रावतभाटा(Rawatbhata)कस्बे में असत्य पर सत्य की जीत के पर्व दशहरे के दिन मानवता को शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है. 4 साल की शिवानिया को शराबी बाप भोलाराम पुत्र पप्पू ने शराब के नशे में बड़ी बेरहमी से पीटा. जिसे गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई.

बच्ची की मां रानू ने बताया कि दो बेटियां होने की वजह से कई बार शराबी उसे ताने मारता था. और बेटे की मांग करता था. शराबी बाप ने वहशीपने की सारी हदें पार कर दी और बच्ची को पहले उठा उठा कर फेंका. बाद में छत पर से नीचे फेंक दिया.इ तने पर भी वह नहीं माना और उसने बच्ची का बड़ी बेरहमी से गला भी दबा दिया.

बच्ची की मां रानू बच्ची को पड़ोसियों की मदद से शराबी दरिंदे की चुंगल से बड़ी मुश्किल से लेकर भागी और अस्पताल पहुंची. मगर डॉक्टरों के काफी प्रयासों के बाद इलाज के दौरान मासूम बालिका की मौत हो गई.

रावतभाटा थाना पुलिस मृत बालिका की मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है. मगर इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.