close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: प्रशिक्षु IAS अधिकारियों से सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली में की मुलाकात

देश की राजधानी दिल्ली में राजस्थान कैडर के अधिकारियों से मुलाकात के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने निष्ठा और समर्पण के साथ समाज के सभी वर्गों के कल्याण की भावना से काम करने की बात कही.

राजस्थान: प्रशिक्षु IAS अधिकारियों से सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली में की मुलाकात
राजधानी दिल्ली के जोधपुर हाउस में प्रशिक्षु IAS अधिकारियों के साथ सीएम अशोक गहलोत.

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने नई दिल्ली के जोधपुर हाउस (Jodhpur House) में गुरुवार को राजस्थान कैडर के प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों (Trainee IAS Officer) से शिष्टाचार भेंट की. 
 
मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले प्रोबेशनर अधिकारियों में सुशील कुमार, गौरव सैनी, उत्सव कौशल तेजस्वी राना, अवधेश मीणा, देवेंद्र कुमार, अक्षय गोदारा, सौम्या झा, रिया केजरीवाल, श्रीनिधि बी.टी. और श्वेता चौहान शामिल थे.

LIVE TV देखें:

इस दौरान सीएम गहलोत ने 2017 बैच के इन सभी अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ समाज के सभी वर्गों के कल्याण की भावना से काम करें.

उल्लेखनीय है कि सभी प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी अपने कैडर में जाने से पहले केंद्र सरकार के अधीन विभिन्न विभागों में सहायक सचिव के तौर पर प्रशिक्षण लेते हुए कार्य करते हैं. इन सभी अधिकारियों का 13 सप्ताह का सेंट्रल डेपुटेशन इसी माह समाप्त हो रहा है. उसके बाद ये सभी अधिकारी अपने स्टेट कैडर राजस्थान चले जाएंगे.