close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा कस्बे में सड़कों की हालत खस्ता, जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी मौन

जिले के बिछीवाड़ा कस्बे (Bichiwada) में सड़कों के हालात (Condition of Road) बेहद खस्ता है. जिस कारण स्थानीय लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा कस्बे में सड़कों की हालत खस्ता, जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी मौन
कस्बे की सड़कों पर बड़े गड्ढे हो चुके हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

डूंगरपुर: जिले के बिछीवाड़ा कस्बे (Bichiwada) में सड़कों के हालात (Condition of Road) बेहद खस्ता है. जिस कारण स्थानीय लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

कस्बे की सड़कों पर बड़े गड्ढे हो चुके हैं. जिससे कभी भी बड़ा हादसा(Accident) होने का ड़र बना रहता है. सड़क पर गड्ढों के हालात ये हैं की कईं बार यंहा बडे और छोटे वाहन फंस चुके हैं. इस कारण कईं बार यहां जाम के हालात भी बन जाते हैं. स्थानीय लोगों (Local Public) ने कई बार इसकी प्रशासनिक अधिकारियों(Administrative Officers) से शिकायत की, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई.

LIVE TV देखें:

बस स्टैंड पास हालात बदतर
कस्बे के बिछीवाड़ा बस स्टैंड के पास सड़क यहां आने वाले यात्रियों को की परेशानी का सबब बन रहा है. सड़क पर गढ़ढे के कारण वाहन चालकों को भी काफी परेशानी होती है. 

स्थानीय जनप्रतिनिधियों की नहीं है नजर
स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों को कई बार सड़क की हालत की जानकारी दी गई. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गईं. इस मामले में स्थानीय जनप्रतिनिधि भी लापरवाह नजर आते हैं.