close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर: फाइनेंस कर्मी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलाफा, पीड़ित निकला मास्टरमाइंड

डूंगरपुर(Dungarpur) जिले के कुआं थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले फाइनेंसकर्मी के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

डूंगरपुर: फाइनेंस कर्मी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलाफा, पीड़ित निकला मास्टरमाइंड
लूट की रकम के बरामदगी के प्रयास भी किए जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

डूंगरपुर: डूंगरपुर(Dungarpur) जिले के कुआं थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले फाइनेंसकर्मी के साथ हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. खास बात यह है कि मामले में पुलिस को रिपोर्ट देने वाला पीड़ित ही वारदात का मास्टरमाइंड निकला.

कुआं थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि 22 अक्टूबर को भारत फाइनेंस कंपनी के कार्मिक आनंद मेघवाल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी कि चीखली-सालेड़ा मार्ग पर उसके साथ 2 अज्ञात बाइक सवारों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

वहीं, बदमाश ग्राहकों से वसूली गई ऋण राशि से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी निवासी राकेश और रवि नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया की पीड़ित आनंद मेघवाल उनका दोस्त है और उसी ने लूट की साजिश रची थी. जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट देने वाले आनंद मेघवाल को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस 3 आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं, लूट की रकम के बरामदगी के प्रयास भी किए जा रहे हैं.