झालावाड़ शहर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, बाल बाल बची जान

झालावाड़ शहर के कांग्रेस कार्यालय के पास स्थित एक मकान में रविवार खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में आग पकड़ ली.

झालावाड़ शहर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, बाल बाल बची जान
घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

महेश परिहार, झालावाड़: झालावाड़(Jhalawar) शहर कांग्रेस कार्यालय के पीछे स्थित कच्ची बस्ती के एक मकान में रविवार सुबह खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर(Gas Cylinder) ने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई.

हालांकि समय रहते हैं परिजन बाहर निकल जाने से कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया, लेकिन घरेलू सामान जलने से परिवार का पालन पोषण भी अब मुश्किल हो गया है.

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान वहां मौजूद लोगों की मदद से सिलेंडर को किसी तरह बाहर निकाल कर समीप ही पानी के गड्ढे में डालकर आग बुझाई.

पीड़ित गृहणी रेशमा ने बताया कि सुबह खाना बनाने के लिए जैसे ही गैस सिलेंडर को चालू किया गया अचानक गैस सिलेंडर ने भभक कर आग पकड़ ली. इस दौरान पास में सो रहे बालक को लेकर रेशमा किसी तरह घर से बाहर निकली. लेकिन गैस सिलेंडर की आग ने व्यापक रूप ले लिया और कच्चे मकान में रहते घरेलू सामान और कपड़ों में रखे करीब 10 हजार रुपये नकदी भी जलकर स्वाहा हो गई. घर में रखे रोजमर्रा काम आने वाला सामान ओर टीन छप्पर भी जलकर खाक हो गए. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.