close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर: चलती ट्रेलर में लगी आग, बाल बाल बची चालक और खलासी की जान

जिले के गोगुंदा कस्बे में चलती ट्रेलर में आग लगने का मामला सामने आया है.

उदयपुर: चलती ट्रेलर में लगी आग, बाल बाल बची चालक और खलासी की जान
आग लगने के कारणों की जांच चल रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

उदयपुर: जिले के गोगुंदा कस्बे में चलती ट्रेलर में आग लगने का मामला सामने आया है. ट्रेलर पिंडवाड़ा से गोगुंदा की ओर आ रहा था. अचानक लगी आग के बाद ट्रेलर चालक और खलासी ने जान बचाने के लिए ट्रेलर से छलांग लगाई. वहीं, हादसे की सूचना पर गोगुंदा पुलिस और हाइवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची. ट्रेलर में आग लगने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है,

सूचना के मुताबिक, ट्रेलर पिंडवाड़ा से गोगुंदा की और जा रहा था. वहीं, गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर अचानक ट्रेलर में आग लग गई. आग की सूचना जैसे ही ट्रेलर चालक और खलासी को लगी उन्होंने तुरंत ट्रेलर को रोक बाहर छलांग लगा दी. जिससे उनकी जान बच सकी. आग इतनी तेजी से फैली की आग ने पूरे ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया और पूरा ट्रेलर धूं-धूं कर जल उठा. चालक और खलासी ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी ज्यादा थी की आग पर काबू नहीं पाया जा सका.

LIVE TV देखें:

जलकर खाक हुआ ट्रेलर
वहीं ट्रेलर में आग की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान आग पर काबू पाने की कोशिशें की गई. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन तब तक पूरा ट्रेलर जलकर राख हो चुका था.

हादसे की जांच जारी
हालांकी आग कैसे लगी इसके कारण की जानकारी नहीं मिल पाई है. माना जा रहा है कि जिस तरीके से ये आग फैली उसे देखते हुए क्हा जा रहा है की शॉर्ट सर्किट से ये आग लगी हो सकती है. उधर आग लगने के कारणों की जांच चल रही है.