close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गहलोत सरकार के मंत्री रमेश मीणा ने PCC में लगाया जनता दरबार, अधिकारियों को दिए निर्देश

सत्ता और संगठन के बीच तालमेल के मकसद से राजस्थान कांग्रेस(Rajasthan Congress) मुख्यालय पीसीसी(Rajatshan PCC Headquarter) में हो रही जन सुनवाई के दौरान शुक्रवार को खाद्य मंत्री रमेश मीणा(Ramesh Meena) ने जनता दरबार लगाया.

गहलोत सरकार के मंत्री रमेश मीणा ने PCC में लगाया जनता दरबार, अधिकारियों को दिए निर्देश
पीसीसी में जनता दरबार के दौरान मौजूद मंत्री रमेश मीणा.

जयपुर: सत्ता और संगठन के बीच तालमेल के मकसद से राजस्थान कांग्रेस(Rajasthan Congress) मुख्यालय पीसीसी(Rajatshan PCC Headquarter) में हो रही जन सुनवाई के दौरान शुक्रवार को खाद्य मंत्री रमेश मीणा(Ramesh Meena) ने जनता दरबार लगाया. 

इस जनसुनवाई में मंत्री रमेश मीणा ने 125 से अधिक कार्यकर्ता नागरिकों की समस्याओं को सुना. इसके साथ ही उन्होंने अधिकांश समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देशित किया.

अधिकारियों की टीम के साथ मौजूद थे मंत्री
जनसुनवाई के लिए रमेश मीणा शुक्रवार को अपने साथ अधिकारियों की टीम को लेकर ही पीसीसी पहुंचे थे और अधिकारियों ने वही टेबल कुर्सी लगाकर मौके पर ही समस्याओं के समाधान के लिए विभागीय कदम उठाए. 

बताया जनसुनवाई का मकसद
इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा राजस्थान(Rajasthan) में प्रत्येक व्यक्ति की समस्या का समाधान जनसुनवाई का यही मकसद है. उन्होंने कहा, ''राजस्थान में सत्ता और संगठन के बीच बेहतर तालमेल है.'' 

मिलावटखोरों के खिलाफ चला रहे हैं अभियान
मीणा ने कहा कि त्योहारी सीजन में मिलावटखोरों के खिलाफ विभाग को अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया गया है लेकिन इसका स्थायी समाधान(Permanent Solution) तलाश करने की भी प्रयास किए जा रहे हैं. 

मीणा ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)के साथ बैठक कर मिलावट और उनके खिलाफ कड़ा कानून बनाने को लेकर प्रयास किए जाएंगे. आज के दौर में मिलावट खोरी पर पूरी तरह से अंकुश लगाना उनके विभाग की पहली प्राथमिकता है. 

उपचुनाव में जीत का किया दावा
मीणा ने प्रदेश में होने वाले दोनों उपचुनाव के दौरान खींवसर(Khinwsar) और मंडावा विधानसभा सीट(Mandawa Assembly Seat)पर कांग्रेस की जीत का दावा किया है. 

राजस्थान की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें