close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर शहर में उपद्रव के बाद 'जस्टिस फॉर ऑल' ने की जांच, राज्यपाल को देंगे रिपोर्ट

पिछले दिनों जयपुर (Jaipur City) के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र इलाके में हुए दुष्कर्म के बाद फैले उपद्रव मामले को लेकर "जस्टिस फॉर ऑल संस्था" ने उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया है. यह जांच समिति जयपुर शहर में पिछले कई दिनों से हो रहे उपद्रव के कारणों की जांच कर रही है.

जयपुर शहर में उपद्रव के बाद 'जस्टिस फॉर ऑल' ने की जांच, राज्यपाल को देंगे रिपोर्ट
जयपुर के शास्त्री नगर के पार्क में संस्था ने पीड़ित लोगों की बातों को सुना.

अनुप शर्मा, जयपुर: पिछले दिनों जयपुर (Jaipur City) के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र इलाके में हुए दुष्कर्म के बाद फैले उपद्रव मामले को लेकर "जस्टिस फॉर ऑल संस्था" ने उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया है. यह जांच समिति जयपुर शहर में पिछले कई दिनों से हो रहे उपद्रव के कारणों की जांच कर रही है.

जयपुर के शास्त्री नगर स्थित पार्क में संस्था ने पीड़ित लोगों की बातों को सुना. यह जांच कमेटी जयपुर शहर के वह इलाके जहां पिछले कई समय से छोटी-छोटी बात पर उपद्रव हो रहे है, वहां जाकर लोगों से बात कर एक जांच रिपोर्ट तैयार करेगी. जांच रिपोर्ट को प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) को उचित कार्यवाही के लिए सौंपा जाएगा. जिससे पीड़ित लोगों को न्याय मिले और एक बार फिर सभी जयपुरवासी सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहे.

LIVE TV देखें:

जांच समिति के अध्यक्ष जस्टिस प्रशान्त अग्रवाल, पूर्व एडीजी कन्हैया लाल बैरवा, पूर्व आईपीएस महेन्द्र सिंह चौधरी, पूर्व अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष जसबीर सिंह, कर्नल देवेन्द्र लमरोड सहित शहर के प्रबुद्धजन सदस्य हैं.