close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: पिड़ावा गैंगरेप मामले में 1 और आरोपी गिरफ्तार, 7 दिनों की मिली पुलिस रिमांड

Gang Rape in Jhalawar: 1 सितंबर को पिडावा थाना क्षेत्र के एक परिवार के साथ मारपीट, लूट और परिवार की महिला के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था. 

झालावाड़: पिड़ावा गैंगरेप मामले में 1 और आरोपी गिरफ्तार, 7 दिनों की मिली पुलिस रिमांड
इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

झालावाड़: जिले के पिडावा थाना क्षेत्र से गैंगरेप (Gangrape) और लूट के मामले का 1 अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने मामले में एक बाल अपचारी को निरुद्ध भी किया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गागरिन के पास करीब एक हफ्ते पहले एक महिला से सामूहिक बलात्कार और लूट मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा था. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

LIVE TV देखें:

पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि 1 सितंबर को गागरिन बांध के पास झोपड़ी में रह रहे एक परिवार के साथ मारपीट, लूट और परिवार की महिला के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था. इस दौरान पुलिस ने जांच के बाद मुख्य आरोपी भंवरलाल कंजर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भंवरलाल को न्यायालय में पेश किया. इस दौरान कोर्ट ने आरोपी को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. साथ ही एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध करते हुए बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया गया है. 

सीएम ने दिए हैं निर्देश
बीते कुछ दिनों में सूबे में लगातार इस तरह के मामले सामने आने के बाद विपक्ष भी प्रदेश सरकार पर हमलावर नजर आ रहा है. वहीं, कानून व्यवस्था के मसले पर सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस तंत्र को लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश दिए हैं.