हनुमानगढ़: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया जाम

जिला मुख्यालय हनुमानगढ़(Hanumangarh) में गुरुवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना(Road Accident)में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

हनुमानगढ़: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया जाम
प्रतीकात्मक फोटो

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: जिला मुख्यालय हनुमानगढ़(Hanumangarh) में गुरुवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना(Road Accident) में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के देर से पहुंचने को लेकर आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया. घटना के अनुसार, मिर्जेवाली मेर निवासी प्रदीप सुबह टाउन भारत माता चौक के पास ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिसकी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कई बार पुलिस को फोन किया लेकिन लगभग 1 घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. जबकि 100 फुट की दूरी पर यातायात कर्मी भी डयूटी पर मौजूद थे. जिन्होंने भी लापरवाही दिखाते हुए दुर्घटना का कोई संज्ञान नहीं लिया. 

जिससे सड़क पर भीड़ होने से यातायात भी बाधित हो गया और वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारे बाजी की करते हुए सड़क जाम कर दी. जानकारी मिलने के बाद टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिसकर्मियों ने आक्रोशित लोगों की समझाइश कर जाम खुलवाया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.