close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर में दिल्ली की युवती के साथ रेप की वारदात, होटल मैनेजर गिरफ्तार

Rape with Delhi Girl in Jaipur: शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में दिल्ली से आयी एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती की ओर से दी गयी शिकायत के बाद आरोपी होटल मैनेजर को युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

जयपुर में दिल्ली की युवती के साथ रेप की वारदात, होटल मैनेजर गिरफ्तार
जवाहर नगर पुलिस की मामले में जांच जारी है.

जयपुर: शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में दिल्ली से आयी एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती की ओर से दी गयी शिकायत के बाद आरोपी  होटल मैनेजर को युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी व्यक्ति होटल मीनू का मैनेजर बताया जा रहा है. वहीं युवती नोएडा की रहने वाली है. जो एक कॉल गर्ल के तौर पर जयपुर आयी थी.

जानकारी के अनुसार बीती रात को करीब 2 बजे एडिश्नल डीसीपी ईस्ट मनोज चौधरी गश्त पर थे. इस दौरान जवाहर नगर इलाके में टूटी पुलिया के पास एक युवती सड़क पर घूमते हुए मिली जो कि रो रही थी. एडिश्नल डीसीपी मनोज ने जब युवती से बात की तो उसने रेलवे स्टेशन की ओर जाना बताया. जब उससे रोने का कारण पूछा गया तो युवती ने बताया कि उसके साथ होटल मीनू के मैनेजर ने दुष्कर्म किया और उसके बाद मार पीट कर देर रात को होटल से बाहर निकाल दिया.

एडिश्नल डीसीपी मनोज चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जवाहर नगर थानाप्रभारी को घटना की जानकारी दी और तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिये. युवती को थाने पर ले जाकर जानकारी ली गयी तो सामने आया कि आरोपी होटल मैनेजर देविंदर ने अपने होटल के दो ग्राहकों के लिए कॉल गर्ल बुक कराई थी. जिसके चलते ऑनलाइन नोएडा की रहने वाली कॉल गर्ल को बुलाया गया था. ग्राहकों के होटल से जाने के बाद में मैनेजर ने जबरदस्ती युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाये. और उसके बाद युवती को मारपीट कर होटल से निकाल दिया. आरापी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी.

युवती की ओर से मिली शिकायत के बाद जवाहर नगर थाना पुलिस ने आरोपी होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया वहीं होटल में ठहरे दोनों युवाओं को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. जवाहर नगर पुलिस की मामले में जांच जारी है.