close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का हो सकता है खुलासा

राजधानी जयपुर(Jaipur) की बजाज नगर थाना पुलिस(Police) ने 2 शातिर वाहन चोरों(Bike Thief) को गिरफ्तार किया है. 

जयपुर: 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का हो सकता है खुलासा
पुलिस ने वाहन चोरों से चोरी की स्कूटी बरामद की है.

जयपुर: राजधानी जयपुर(Jaipur) की बजाज नगर थाना पुलिस(Police) ने 2 शातिर वाहन चोरों(Bike Thief) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से चोरी की स्कूटी पुलिस ने बरामद (Recovered) की है. पूछताछ में कई वारदातों के खुलासा होने की संभावना है.  

बजाज नगर पुलिस ने बताया कि इलाके में चोरी की वारदाते बढ़ रही थी, जिसके बाद वारदातों को रोकने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम ने मुखबीर की सहायता व तकनीकी साधनों की मदद से 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी आदित्य मीणा और विजय यादव है. 

बजाज नगर थानाप्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों वाहन चोरों ने दो दिन पहले ही दुर्गापुरा इलाके से एक स्कूटी चोरी की थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर अहम सुराग जुटाकर दोनों शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने वाहन चोरों से चोरी की स्कूटी बरामद की है. वहीं पुलिस पूछताछ में वाहन चोरों से कई मामलों के खुलासे हुए हैं.

रेकी करने के बाद डूप्लीकेट चाबी से चोरी करते थे वाहन
पुलिस की जांच में सामने आया है कि वाहन चोरों ने बजाज नगर के अलावा भी शहर के कई अन्य जगहों पर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. वारदात करने से पहले वाहन चोर इलाके में रेकी किया करते थे और मौका देखकर वाहन को डूप्लीकेट चाबी से उसका ताला खोलकर वहां से लेकर फरार हो जाया करते थे.  

बजाज नगर थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों वाहन चोरों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों से वाहन चोरी की कई अन्य वारदातें भी खूलने की संभावना बनी है, साथ ही आरोपी वाहनों को चोरी करने के बाद कहां पर ले जाकर बेचा करते थे, इस बारे में भी पुलिस आरोपियों से जानकारी जूटा रही है.