close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: गरबे के दौरान एक शख्स की हुई मौत, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव

जानकारी के मुताबिक मृतक जगदीश अपने परिवार के साथ घुमने फिरने सिरोही जिले के माउंट आबू आया हुआ था. यंहा अपने परिवार और साथियों के साथ मृतक जगदीश एक होटल में ठहरा हुआ था. 

राजस्थान: गरबे के दौरान एक शख्स की हुई मौत, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिरोही/ सांकेत गोयल: जिले के माउंट आबू शहर में घुमने आए पर्यटक की गरबा खेलते हुए हार्ट अटैक से मौत हो गई. गरबे का कार्यक्रम एक होटल में आयोजित किया गया था. आनन फानन में शख्स को स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में पंहुचाया गया. जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के मुताबिक मृतक जगदीश अपने परिवार के साथ घुमने फिरने सिरोही जिले के माउंट आबू आया हुआ था. यंहा अपने परिवार और साथियों के साथ मृतक जगदीश एक होटल में ठहरा हुआ था. नवरात्र के मौके पर होटल में भी गरबे का कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें हिस्सा लेने के लिए जगदीश भी अपने परिवार के साथ समारोह स्थल पर पंहुचा. गरबे के दौरान अचानक मृतक जगदीश के सीने में काफी तेज दर्द हुआ. जिससे मौके पर कोई डॉक्टर न होने की वजह से आनन फानन में उसे स्थानीय सामुदायिक अस्पताल पंहुचाया गया जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक जगदीश सूरत का रहने वाला था और अपने साथियों और परिवार के साथ माउंट आबू घूमने आया था. वहीं पुलिस ने मामले की जांच की और शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है.

जाहिर है ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरीके से किसी जश्न के दौरान कोई जान गई हो. अभी हाल ही में बिहार में डीजे पर नाचते हुए स्टंट करते एक युवक की जान चली गई थी. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी.

-सुमित सिंह, न्यूज डेस्क