राजस्थान: प्रेमी युगल के कथित अफेयर से भड़के लोग, परिजनों ने काटे बाल, जमकर की पिटाई

जानकारी के मुताबिक सगे ननद के लड़के के साथ महिला के चल रहे अफेयर के चलते परिजनों द्वारा ही दोनों के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए कड़ी यातनाएं दी गई. 

राजस्थान: प्रेमी युगल के कथित अफेयर से भड़के लोग, परिजनों ने काटे बाल, जमकर की पिटाई
प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युगल की परिजनों ने की पिटाई.

हनुमान तंवर, नागौर: जिले के निम्बी जोधा क्षेत्र में रहने वाले कालबेलिया समाज के लोगों द्वारा प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी जोड़े को अमानवीय यातनाएं देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरह हो रहा है. जानकारी के अनुसार यह घटना दो दिन पहले की है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्षेत्र की पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया.

जानकारी के मुताबिक सगे ननद के लड़के के साथ महिला के चल रहे अफेयर के चलते परिजनों द्वारा ही दोनों के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए कड़ी यातनाएं दी गई. इस दौरान परिजनों ने महिला के साथ गंभीर रूप से मारपीट की और उसके बाल काट दिए. वहीं लड़के को भी परिजनों ने जमकर पीटा और उसको पेशाब भी पिलाया. जिसके बाद उसका मुंह काला करते हुए उसके गले में चप्पल और जूतों की माला भी पहनाई. 

परिजनों का आरोप है कि महिला के साथ प्रेम प्रसंद के चलते ही युवक ने उसके पति को जहर देकर मार दिया था. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस देर रात को निम्बी जोधा पहुंची. नागौर के एसपी विकास पाठक भी यहां पहुंचे और पीड़िका से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली और मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी.