close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: व्यवसाई पर गोली चलाने वाले 1 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

दरअसल, भीमगंज मंडी पुलिस को सूचना मिली थी कि फायरिंग के तीनों आरोपी मोहित खटीक विक्की और विक्रम और आसिफ महावीर नगर में देखे गए हैं. 

राजस्थान: व्यवसाई पर गोली चलाने वाले 1 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

भीमगंजमंडी: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने प्रॉपर्टी व्यवसाई अर्जुन लस्करी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर चाकू मारने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद आसिफ उर्फ मुन्ना को झालरापाटन बस स्टैंड से धर दबोचा, जब वह झालावाड़ से कहीं और भागने की फिराक में था. 

दरअसल, भीमगंज मंडी पुलिस को सूचना मिली थी कि फायरिंग के तीनों आरोपी मोहित खटीक विक्की और विक्रम और आसिफ महावीर नगर में देखे गए हैं. जिस पर पुलिस ने तीनों का पीछा किया. जिस पर एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पूछताछ में मोहम्मद आसिफ ने बताया कि मोहित खटीक प्रॉपर्टी व्यवसाई बजरंग बोहरा का काम देखता है और इसी दौरान उसकी मोहित से जान पहचान हो गई. 

इस दौरान उसका काफी खर्चा हुआ और उसका टीकम और अर्जुन से इसी को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में अर्जुन और टीकम को मारने की योजना बनाई. योजना बनाते वक्त बोहरा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह पुलिस से निपट लेगा. जिस पर उन्हें भरोसा हो गया. बोहरा ने टीकम और अर्जुन की कार का नंबर बताया. जिस पर उन्होंने उसका पीछा कर उसको गोली मार दी. 

पूछताछ में आरोपी मोहम्मद आसिफ ने पुलिस को बताया कि काम होने से पहले बोहरा ने दस -दस हजार एडवांस दिए थे और एक-एक लाख काम होने के बाद देने का वादा किया था. वहीं जमीन बिकने के बाद मोहित को 25% की राशि देने के बात भी तय की गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जयपुर और पंजाब में मोहित के रिश्तेदार के यहां फरारी काटी पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी.