close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पुलिस ने श्यामा पूनिया गैंग के मुख्य सरगना समेत 2 को किया गिरफ्तार

भोजासर थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित की टीम द्वारा बीकानेर शहर के एक मकान का घेराव कर योजनाबद्ध और सुनियोजित तरीके से पहले तो कॉलोनी में मकान की हथियारबंद जवानों द्वारा घेराबंदी की गई

राजस्थान: पुलिस ने श्यामा पूनिया गैंग के मुख्य सरगना समेत 2 को किया गिरफ्तार

लोहावट: जोधपुर के लोहावट के भोजासर थाना पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए हथियारों के साथ डांस के वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने और पुलिस को चुनोती देने वाली श्याम पूनिया की गैंग के मुख्य सरगना और दो हजार रुपये के ईनामी हार्डकोर बदमाश अशोक विशनोई थालोड़ और इसके अन्य साथी को दो पिस्टल और 8 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. 

एसपी राहुल बारहठ ने बताया कि पिछले दिनों सोशल मीडिया में हथियारों के साथ पंजाबी गानों पर हथियार लहराते हुए डांस का वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने वाली गेंग के खिलाफ विशेष टीम का गठन कर इनके धरपकड़ के निर्देश दे रखे थे. आज भोजासर थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित की टीम द्वारा बीकानेर शहर के एक मकान का घेराव कर योजनाबद्ध और सुनियोजित तरीके से पहले तो कॉलोनी में मकान की हथियारबंद जवानों द्वारा घेराबंदी की गई और फिर देर रात पड़ोसी मकान मालिक को जगा कर बदमाशों के छिपे मकान की बिजली काटी गई.

अल सुबह करीब चार बजे पुलिस टीम ने दबिश देकर हार्डकोर इनामी बदमाश अशोक विशनोई निवासी मुकाम और इसके साथी मुकेश जाट को बिना गोली चलाए गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. बदमाशो के पास से दो पिस्टल, 8 जिन्दा कारतूस और एक टवेरा गाड़ी भी जब्त की है. 

एसपी राहुल बारहठ ने पूरी रात जगकर टीम को दिशा-निर्देश देते हुए बिना एक भी गोली चलाए शातिर बदमाशो को रहवासी कॉलोनी से हथियारों के साथ गिरफ्तार करवा अपनी चतुराई का परिचय दिया है. शातिर बदमाश अशोक विशनोई विरोधी गैंग के शराब के ठेके को जलाने, जानलेवा हमला करने लूट, अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने सहित कई मामले में वांछित था. वहीं ये शातिर बदमाश श्याम पूनिया की गैंग का दाहिना हाथ भी है. पुलिस अब शातिर बदमाश से पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.