राजस्थान: दिवाली के दिन 5 जुआरी गिरफ्तार, एक लाख से ज्यादा की नकदी भी हुई बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ताश की गड्डी गड्डियां बरामद बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

राजस्थान: दिवाली के दिन 5 जुआरी गिरफ्तार, एक लाख से ज्यादा की नकदी भी हुई बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

सादुलपुर: दीपावली पर्व पर पुलिस ने गश्त के दौरान ताश के पत्तों पर जुआ खेलने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक लाख रुपये से भी अधिक की राशि नगद बरामद की है. थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान गांव गगोर की रोही में ताश के पत्तों पर जुआ खेलने के आरोप में गांव भामसी निवासी सुखवीर सारण मुदिताल, गांव निवासी महावीर, गांव दनदेऊ निवासी पवन कुमार तथा सादुलपुर शहर के वार्ड 26 निवासी मदन लाल सैनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लाख नो हजार रुपये नगद बरामद किया है. 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ताश की गड्डी गड्डियां बरामद बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि थाना अधिकारी ने एक माह के दौरान यह तीसरी बड़ी जुआ की कार्रवाई की है. इससे पहले थानाधिकारी ने मुख्य बाजार में ताश के पत्तों पर जुआ खेलने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 70हजार से अधिक राशि बरामद की थी. 

इसके बाद में गांव डोकवा के नजदीक श्रीलंका और पाकिस्तान के मैच पर सट्टा खाई वाले करने के आरोप में पुलिस ने लगभग आठ लाख रुपये के हिसाब सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक कार को जप्त किया था.