close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सेल्समैन की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बलराम और अन्य साथियों द्धारा जब रोकने की कोशिश कि गई तो आरोपियों द्धारा फायरिंग कर दी गई. जिससे बलराम पुत्र रामचरण घायल हो गया. 

राजस्थान: सेल्समैन की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
मुखबीर द्धारा मिली सुचना पर थानाधिकारी सचिन शर्मा जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

अलवर: जिले के कठूमर उपखण्ड खेडली थाना क्षेत्र के ग्राम भनोखर मे शराब ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी सचिन शर्मा ने बताया कि 4 सितंबर को हुई अज्ञात लोगों द्धारा शराब की दुकान पर सेल्समैन के रूप में कार्यरत बलराम यादव, उम्र 35 साल पुत्र रामचरण जाति अहीर निवासी अगराया की फायरिंग में मौत हो गई थी. जिसके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

वहीं थानाधिकारी ने बताया कि बलराम अपने साथियों के साथ शराब के ठेके के बगल में बने कमरे में सो रहा था. इस दौरान कुछ अज्ञात लोग मेजर कमांडर जीप में सवार होकर आए और शराब मांगने लगे. उक्त व्यक्ति बलराम द्धारा 8 बजे बाद शराब देने से जब इनकार किया गया तो आरोपियों द्धारा गाली-गलौज शुरू कर दी गई. वह झगड़ा करने पर उतर आए. साथ ही पत्थराव करने लगे. 

बलराम और अन्य साथियों द्धारा जब रोकने की कोशिश कि गई तो आरोपियों द्धारा फायरिंग कर दी गई. जिससे बलराम पुत्र रामचरण घायल हो गया. जिसके बाद गंभीर अवस्था में बलराम को अलवर ले जाते समय उसकी मौत हो गई. जिसके शव को खेरली अस्पताल लाया गया और पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. 

उक्त मामले में बलराम के परिजनों द्धारा आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया था. जिसे गंभीरता से लेते हुए अलवर पुलिस अधीक्षक, लक्ष्मणगढ सीओ और खेरली थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू की गई. 

साथ ही कई जगह नाकाबंदी भी की गई लेकिन उक्त आरोपियों का कोई पता नहीं लग पाया. गत रात मुखबीर द्धारा सुचना मिली की एक मेजर कमांडर गाड़ी RJ29UA1722  मंडावर से भनोखर की तरफ आ रही है. जिसमें 6 लोग सवार हैं. मुखबीर द्धारा मिली सुचना पर थानाधिकारी सचिन शर्मा जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 

जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी पुलिस की जीप को देखकर भागने लगे. इस दौरान पुलिस की टीम द्धारा उनका पीछा किया गया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक जिंदा कारतूस और देशी कट्टा सहित मेजर गाड़ी बरामद कर थाने लाया गया. जहां मेडिकल के बाद आरोपियों से कड़ी पूछताछ की गई. 

पुलिस द्धारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राजेश उम्र 35, पिन्टू उम्र 20 साल, बाबूलाल उम्र 22 साल, लोकेश उम्र 21 साल, नरेंद्र उम्र 18 साल, चन्द्रभान उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया गया है. जहा पूछताछ में उन्होंने वारदात को अंजाम देने की बात को कबूल किया है.