close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बहुचर्चित रज्जाक हत्याकांड मामले के चौथे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौथा आरोपी लियाकत पुत्र अब्दुल रहमान जो नेवी में कार्यरत था कांड के बाद गोवा चला गया. वह परिवार में झगड़ा होने के कारण जल्दी वापस आना बता ड्यूटी करने लगा.

राजस्थान: बहुचर्चित रज्जाक हत्याकांड मामले के चौथे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर: टपूकड़ा कस्बे के बहुचर्चित रज्जाक हत्याकांड के फरार चौथे आरोपी लियाकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. टपूकड़ा थाना अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि गांव मिरचूनी निवासी रजाक को टपूकड़ा में दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने तीन हत्यारों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था. 

चौथा आरोपी लियाकत पुत्र अब्दुल रहमान जो नेवी में कार्यरत था कांड के बाद गोवा चला गया. वह परिवार में झगड़ा होने के कारण जल्दी वापस आना बता ड्यूटी करने लगा. कुछ समय बाद पुणे के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गया. यहां पुलिस ने परिजनों और मिलने जुलने वालों से पूछताछ की तो उन्होंने कुछ नहीं बताया.

थानाधिकारी ने दिल्ली से लियाकत के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि वह गोवा में ड्यूटी कर रहा है. पुलिस ने गोवा पहुंचकर नेवी के अधिकारियों से मिल लियाकत के बारे में जानकारी देकर न्यायालय के गिरफ्तारी वारंट के आधार पर गोवा के मांडवी से लियाकत को गिरफ्तार कर टपूकड़ा ले आई. जिसे न्यायालय में पेश किया गया. माननीय न्यायालय में लियाकत को 3 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है.