close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पेट्रोल पंप पर पैसे दिए बिना भागे युवकों को पुलिस ने पकड़ा, कार से बरामद किया डोडापोस्त

कार में डोडापोस्त बताया गया है तथा चारों आरोपी पंजाब के हैं लेकिन एसएचओ भूपेंद्र सोनी ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है जबकि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी. 

राजस्थान: पेट्रोल पंप पर पैसे दिए बिना भागे युवकों को पुलिस ने पकड़ा, कार से बरामद किया डोडापोस्त
25 मिनट की मशक्कत के बाद पुलिस ने खेतों में घेराबंदी कर आरोपियों को दबोचा.

चूरू: नेशनल हाइवे 11 पर गांव गुंसाइसर के पास पेट्रोल पंप से कार में तेल भरवाकर बिना रुपये देकर फरार हुए युवकों को पुलिस मे दबोच लिया. दरअसल, पम्प मालिक रेवंतराम मुंड ने कार सवारों का पीछा किया. इसी दरमियान रतनगढ़ के संगम चौराहा के पास हाइवे पुलिस नाकाबंदी कर रखी थी. जैसे ही कार गलत दिशा में आती दिखी, तो इसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन कार सवारों ने कार को भगाते हुए मेगा हाइवे पर दौड़ाया. 

पम्प मालिक और पुलिस द्वारा पीछा करने पर आरोपियों ने मेगा हाइवे पर एक होटल के पास कार मिट्टी में उतार दी तथा कार को छोड़कर पैदल ही खेतों में फरार हो गए, जिस पर हैड कांस्टेबल सुरेंद्र बुडानिया और उनकी टीम ने आरोपियों का पीछा किया तथा थाने में सूचना दी. करीब 25 मिनट की मशक्कत के बाद पुलिस के सात जवानों ने खेतों में घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया और रतनगढ़ थाना लेकर आ गए, जहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है. 

कार में डोडापोस्त बताया गया है तथा चारों आरोपी पंजाब के हैं लेकिन एसएचओ भूपेंद्र सोनी ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है जबकि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही थी. पुलिस इस मामले में अब पूछताछ कर रही है. कार से डोडापोस्त बरामद होने के बाद पुलिस को बड़ा नेटवर्क के खुलासे की उम्मीद है. जो पंजाब से लेकर राजस्थान में तस्करी के कार्यों में लिप्त हो सकती है. 

हालांकि, सभी युवकों से पुलिस कड़ी पूछताछ करने में जुट गई हैं. हालांकि ये सभी पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ऐसे में राजस्थान में इनकी कौन मदद कर रहा था, और जो डोडापोस्त कार से बरामद हुआ वो कहां सप्लाई होने वाला था, तमाम पहलुओ को लेकर जांच जारी है.

--संजय यादव, न्यूज डेस्क