राजस्थान: हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव, धरने पर बैठे विधायक और सांसद

कालीचरण ने कहा कि वह मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक थे,विधायक है और विधायक रहेंगे हारे हुए लोग खुद को विधायक समझने की गलती ना करें.

राजस्थान: हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव, धरने पर बैठे विधायक और सांसद
कालीचरण सराफ का कहना है कि पुलिस हनुमान शर्मा पर गोली चलाने वाले को गिरफ्तार करे.

जयपुर: बीजेपी के सांसद, विधायक और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जवाहर सर्किल थाने का घेराव कर गोलीकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान धरने पर सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, सुमन शर्मा सहित कई बीजेपी नेता मौजूद रहे. 

आपको बता दें कि आठ दिन पहले प्रोपर्टी व्यवसायी के पैरों में बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद से पुलिस को बदमाशों को सुराग नहीं लग पाया है. जवाहर सर्किल थाने के घेराव की सूचना मिलने पर डीसीपी ईस्ट राहुल जैन मौके पर पहुंचे और धरना स्थिल पर बैठ कर सभी की बात सुनी.  

विधायक कालीचरण सराफ का कहना है कि पुलिस हनुमान शर्मा पर गोली चलाने वाले गणेश शर्मा और उसके साथियों को गिरफ्तार करे. अगर तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं की गई तो बीजेपी के नेता जयपुर कमिश्नरेट में धरना प्रदर्शन करेंगे साथ ही एमआई रोड को जाम भी किया जाएगा. 

कालीचरण ने कहा कि वह मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक थे, विधायक है और विधायक रहेंगे. हारे हुए लोग खुद को विधायक समझने की गलती ना करें. और पुलिस प्रशासन भी ऐसे लोगों से दबे नहीं. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीमों का गठन किया गया है. कुछ टीमें राजस्थान से बाहर भी काम कर रही हैं. जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा. इस दौरान कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा पर भी सवाल उठाए गए. जिस पर अर्चना शर्मा ने भी व्यक्तिगत आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हे पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिये.