अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर बड़ा हमला, बोले- वो नाकारा, निकम्मा है
topStories1hindi714675

अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर बड़ा हमला, बोले- वो नाकारा, निकम्मा है

अशोक गहलोत ने कहा, एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने कि पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए. हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नाकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है खाली लोगों को लड़वा रहा है. 

नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) में जारी सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) ने एक बार फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर जमकर हमला बोला है. यहां तक कि गहलोत ने सचिन पायलट को निकम्मा तक कह दिया.

गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कॉन्स्पिरेसी चल रही है सरकार गिराने की. किसी को यकीन नहीं होता था कि ये व्यक्ति ये काम कर सकता है. मासूम चेहरा, हिंदी इंग्लिश पर कमांज और मीडिया को इंप्रेस कर रखा है. उन्होंने कहा कि मेरी मेहनत से राजस्थान में सरकार बनी है, प्रदेश की जनता जानती है कि उनका कितना कॉन्ट्रिब्यूशन था. लेकिन फिर भी मैंने उनके ऊपर कभी सवाल नहीं उठाए. उन्होंने कहा कि हम जानते थे कि यहां क्या हो रहा है लेकिन पार्टी के हित को देखते हुए कभी उनपर सवाल नहीं उठाए. 

गिर्राज मलिंगा ने लगाया सचिन पायलट पर बड़ा आरोप

अशोक गहलोत ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा, एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने कि पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से हटाना चाहिए. हम जानते थे कि वो (सचिन पायलट) निकम्मा है, नाकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा है खाली लोगों को लड़वा रहा है. मैं यहां बैंगन बेचने नहीं आया हूं, मैं सब्जी बेचने नहीं आया हूं, मैं मुख्यमंत्री हूं. उन्होंने कहा कि पहले तुम अशोक गहलोत के घर के बाहर खड़े थे फिर सीपी जोशी के घर के बाहर खड़े हो गए. कैसे तुम पर विश्वास कर लूं. 

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट बीजेपी के समर्थन से पिछले 6 महीनों से साजिश रच रहे थे. किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की साजिश चल रही है. किसी को नहीं पता था कि इस तरह के निर्दोष चेहरे वाला व्यक्ति ऐसा काम करेगा. उन्होंने कहा मैं यहां सब्जी बेचने नहीं आया हूं, मैं मुख्यमंत्री हूं. 

गहलोत ने कहा, सचिन पायलट जिस रूप में खेल खेल रहा है, वो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. किसी को नहीं पता था कि ये व्यक्ति ऐसा कर सकता है, मासूम चेहरा है. हिंदी-अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ और पूरे देश की मीडिया को इंप्रेस कर रखा है.

आपको बता दें कि राजस्थान के कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भी आरोप लगाया कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के बारे में चर्चा की थी. इसके साथ ही मलिंगा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि उन्हें पैसों की पेशकश भी की गई थी. 

ये भी देखें-

ये भी देखे

Trending news