सचिन पायलट किसी फॉर्मूले पर नहीं राजी, राहुल गांधी संग मुलाकात से इनकार
Advertisement

सचिन पायलट किसी फॉर्मूले पर नहीं राजी, राहुल गांधी संग मुलाकात से इनकार

सचिन पायलट ने इस बात से इनकार कर दिया किया कि वो राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे.

सचिन पायलट.

नई दिल्ली: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बागी तेवरों के कारण गहलोत सरकार मुश्किलों में फंस गई है. सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट ने इस बात से इनकार कर दिया कि वो राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा उन्होंने प्रियंका गांधी से बातचीत से भी इनकार किया है. सूत्रों के मुताबिक सचिन ने कहा है कि कांग्रेस से किसी भी समझौते या फॉर्मूले पर बात नहीं हुई है.

  1. राहुल गांधी से मुलाकात नहीं करेंगे- सचिन
  2. प्रियंका गांधी से बातचीत से भी किया इनकार
  3. राजस्थान में सियासी संकट गहराया

 राजस्थान में रविवार से ही सियासी ड्रामा जारी है. सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में कांग्रेस के विधायकों की संख्‍या पर सस्‍पेंस बरकरार है. विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस विधायकों को होटल में शिफ्ट कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट के खिलाफ सख्‍त एक्‍शन की तैयारी? कांग्रेस विधायकों की बैठक में प्रस्ताव पारित

गहलोत खेमे का दावा
गहलोत खेमे ने दावा किया है कि उनके पास 109 विधायक हैं. यानी बहुमत के आंकड़े 101 से ज्यादा विधायक उनके पास हैं. हालांकि, हालांकि सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट का कहना है कि गहलोत खेमे के पास बहुमत का आंकड़ा नहीं है क्‍योंकि यदि उनके पास बहुमत का आंकड़ा है तो विधायकों को होटल में क्‍यों शिफ्ट किया गया है? इसके बजाय उनको गवर्नर के पास ले जाना चाहिए था.

सूत्रों के मुताबिक सचिन पायलट ने दावा किया है कि उनके पास 25 कांग्रेस विधायकों का समर्थन है.

सचिन पायलट को मनाने की कोशिशें जारी
जानकारी के मुताबिक, सभी विधायकों को जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बने होटल में शिफ्ट किया गया है. जयपुर से 20 किलोमीटर दूर फेयर मॉन्ट होटल में विधायक शिफ्ट किए गए हैं. ये सभी विधायक दल की बैठक में शामिल होने वाले विधायक हैं. कहा जा रहा है कि कांग्रेस सचिन पायलट को मनाने की कोशिशें कर रही है.

ये भी देखें-

Trending news