close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अपनी फिल्म 'स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

इस मूवी की शूटिंग के दौरान ही उनसे मुलाकात हुई थी. शादी भी शूटिंग के दौरान हुई थी, उस टाइम सेट पर भी निक आए थे. साथ में उन्होंने गुलाबी नगरी के खाने की भी तारिफ की. 

राजस्थान: अपनी फिल्म 'स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

जयपुर: प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन करने के लिए सोमवार जयपुर पहुंची. इस दौरान जवाहर सर्किल स्थित एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर रोहित सराफ भी मौजूद रहे. फिल्म में ज़ी म्यूजिक कंपनी का संगीत पेश किया गया है. इस दौरान दोनों ने अपने फिल्म के अनुभव मीडिया के साथ साझा किए. 

इस दौरान उनसे पूछा गया कि कमबैक के लिए इस मूवी को क्यों चुना तो, प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, मूवी की कहानी बेहद पसंद आई. एक रीयल लाइफ कपल पर आधारित फिल्म मुझे बहुत भा गई, मुझे लगा यह कहानी बतानी जरूरी है. फिल्म में मैंने न केवल एक्ट बल्कि प्रोड्यूस भी किया है, फिल्म में मेरे किरदार का नाम आदिति चौधरी है. चौधरी फैमिली की कहानी है, जो अभी लंदन में रहते हैं. 

इसमें यंग से लेकर ओल्ड एज के कपल की लव स्टोरी दिखाई गई है. उन्होंने कहा कि टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर को बहुत सराहा गया. जब उनसे पूछा गया कि इस मूवी के लिए निक कितना एक्साइटेड है, उन्होंने कहा कि इस मूवी को लेकर निक भी काफी एक्साइटेड हैं और उनको भी मूवी खूब पसंद आ रही है.

इस मूवी की शूटिंग के दौरान ही उनसे मुलाकात हुई थी. शादी भी शूटिंग के दौरान हुई थी, उस टाइम सेट पर भी निक आए थे. साथ में उन्होंने गुलाबी नगरी के खाने की भी तारिफ की. देश दुनिया में इस फिल्म को सराहा जाएगा ऐसी उम्मीद प्रियंका चोपड़ा ने की है. वहीं ईशान चौधरी के रूप में अभिनय कर रहे रोहित सराफ ने भी अपने अनुभव आज जयपुर में शेयर किए.

उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म के अनुभव को जिंदगी का सबसे यादगार पल बताया. फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की बात करें तो प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है. इस फिल्म में आपको प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रहीं हैं. ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर अलीशा चौधरी पर आधारित है. ये फिल्म रोमांस, इमोशनस और ड्रामा का एक अच्छा खासा पैकेज है. प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद यह पहली फिल्म है. 'द स्काई इज पिंक' फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.