close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: दिवाली से पहले मिठाई की दुकानों पर छापेमारी, लिए गए मावे-कलाकंद के सैंपल

टीम की छापेमार कार्रवाई के दौरान मिलावट खोरों में हडकंप मच गया. खाद्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि त्योहारी सीजन में लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी 

राजस्थान: दिवाली से पहले मिठाई की दुकानों पर छापेमारी, लिए गए मावे-कलाकंद के सैंपल
प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर: बानसूर मे दीपावली पर्व पर शुद्ध के लिए युद्ध के तहत अलवर खाद्य विभाग की टीम ने बानसूर मे दर्जनभर मिठाईयों की दुकान और गोदाम में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है. खाद्य विभाग की टीम ने बानसूर मे कई मिष्ठान भंडारों के गोदामों मे छापेमारी करी जिसमें कलाकंद, मावा के सैंपल लिए. 

टीम ने बानसूर के जोधपुर मिष्ठान भंडार, रूपा मिष्ठान भंडार, सहित कई दुकानों पर कार्रवाई की. अन्य गोदामों पर छापा मारकर पुरानी कोल्ड-ड्रिंक लड्डुओं नष्ट करवाया और गोदामों पर गंदगी देखकर अधिकारियों ने साफ सफाई करने के निर्देश दिए. टीम में फूड इंस्पेक्टर हाफिज खान ने सैंपल लेकर मिलावट की जांच करने के लिए लैब में भिजवाए हैं. 

वहीं टीम की छापेमार कार्रवाई के दौरान मिलावट खोरों में हडकंप मच गया. खाद्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि त्योहारी सीजन में लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और लोगों को शुद्ध मिठाई मिले इस उद्देश्य से कार्रवाई की जा रही है.