close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सतीश पूनिया ने RCA चुनाव में वैभव गहलोत की जीत को लेकर CM पर साधा निशाना, कहा...

गहलोत लोकसभा की हार से बौखला गए थे कि बेटे को कहीं फिट कर दें क्योंकि खुद का भरोसा नहीं. इतना अविश्वास है कि दिल्ली के चक्कर और बीएसपी की बैसाखी से शासन चला रहे है. 

राजस्थान: सतीश पूनिया ने RCA चुनाव में वैभव गहलोत की जीत को लेकर CM पर साधा निशाना, कहा...
शनिवार सुबह पूनिया मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंचे और मां त्रिपुरा से आर्शीवाद लिया.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतिश पूनिया शुक्रवार रात को 11 बजे बांसवाडा पहुंचे. जहां पर पूनिया का रात को भाजपा पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं भाजपा से निस्काषित किए गए पुर्व मंत्री धनसिंह रावत ने भी मोहन कालोनी में प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया. 

रात को भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर प्रहार किया. पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे को आरसीए का चेयरमेन बनाकर उसकी बेरोजगारी दुर की है क्योंकि आरसीए मालदार संस्थान है.

 

गहलोत लोकसभा की हार से बौखला गए थे कि बेटे को कहीं फिट कर दें क्योंकि खुद का भरोसा नहीं. इतना अविश्वास है कि दिल्ली के चक्कर और बीएसपी की बैसाखी से शासन चला रहे है. जो अपने बेटे की फिक्र करता हो वो किसानों के बेटे की फिक्र केसे करेगा. वहीं पूनिया ने सभी पदाधिकारियों को आगामी नगर परिषद और पंचायत चुनाव में जमकर मेहनत करने को कहा है. 

शनिवार सुबह पूनिया मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंचे और मां त्रिपुरा से आर्शीवाद लिया. वहीं वहां पर पूजा अर्चना भी की. मंदिर संस्थान ने पूनिया का स्वागत किया. इस अवसर पर पूनिया के साथ जिले के अध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी सहीत सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजुद रहे. वहीं पूनिया अब डूंगरपुर के लिए रवाना हो गए हैं.