close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सतीश पूनिया कल संभालेंगे कार्यभार, पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होंगे जावड़ेकर

प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने बताया कि, सतीश पूनिया दशहरे पर काम संभाल रहें हैं और यह दिन बीजेपी के साथ ही आरएसएस के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण रहता है.

राजस्थान: सतीश पूनिया कल संभालेंगे कार्यभार, पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होंगे जावड़ेकर
प्रदेश भर से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे.

अनूप शर्मा, जयपुर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति के बाद सतीश पूनिया मंगलवार को आधिकारिक रूप से अध्यक्ष का कामकाज संभालेंगे. पदभार ग्रहण कार्यक्रम में पर्यावरण वन एवं जलवायु केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सहित केंद्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय के अंदर और बाहर विशाल पंडाल का निर्माण कार्य अंतिम दौर में चल रहा है. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी ने बताया कि, इसके लिए प्रदेश बीजेपी मुख्यालय पर बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही हैं. पार्टी के दफ्तर को रंग-रोगन और खास साज-सज्जा के साथ सजाया गया है. जनशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत केंद्रीय भारी उद्योग और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. प्रदेश भर से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे.

प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने बताया कि, सतीश पूनिया दशहरे पर काम संभाल रहें हैं और यह दिन बीजेपी के साथ ही आरएसएस के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण रहता है. दशहरे के दिन ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना हुई थी. दशहरा शक्ति के त्यौहार के रूप में भी महत्वपूर्ण है. प्रदेश के हर हिस्से से बीजेपी के कार्यकर्ता जयपुर पहुंचकर इस कार्यक्रम के साक्षी बनेंगे. राजस्थान बीजेपी के सभी विधायक, पूर्व मंत्री और अन्य प्रमुख चेहरों को कार्यक्रम में आने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है. अभी बीजेपी विपक्ष में है, ऐसे में पार्टी की कोशिश इस बात को लेकर भी है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे, जिससे सरकार और सत्ताधारी पार्टी को बीजेपी की ताकत का एहसास कराया जा सके.

सतीश पूनिया के पदभार ग्रहण का कार्यक्रम पूनिया के समर्थकों की तरफ से शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. वहीं प्रदेश मुख्यालय के बाहर लगे दोनों होर्डिंग्स पर भी पार्टी का चेहरा बदल गया है. यहां पहली बार सतीश पूनिया के फोटो वाले होर्डिंग लगे हैं. एक होर्डिंग पर तो सतीश पूनिया और वसुंधरा राजे दोनों का फोटो साथ साथ लगा है.