close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: 11 छात्रों को वितरित की गई छात्रवृति, व्यापार मंडल में आयोजित हुआ कार्यक्रम

भजन कामरा ने ग्रुप के इन पुनीत कार्यो को लगातार जारी रखने का आह्वान किया. अन्य वक्ताओं ने भी ग्रुप के कार्यों की भूरी भूरी प्रंशसा की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. 

राजस्थान: 11 छात्रों को वितरित की गई छात्रवृति, व्यापार मंडल में आयोजित हुआ कार्यक्रम
भजन कामरा ने ग्रुप के इन पुनीत कार्यो को लगातार जारी रखने का आह्वान किया.

अनूपगढ़: अनूपगढ़ की समाज सेवी संस्था सुरक्षा एक प्रयास सेवा समिति द्वारा आज व्यापार मंडल में छात्रवृति वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सुरक्षा एक प्रयास समिति ने होनहार और जरूरत मंद विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में सहयोग के लिए लगातार चौथे साल एक प्रयास छात्रवृत्ति योजना-2019 का वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें होनहार और जरूरतमंद 11 विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में सहयोग हेतु 70,000 रुपये की छात्रवृत्ति दी गयी है. 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायिका अनूपगढ संतोष बावरी, विशिष्ट अतिथि नगरपालिका अध्यक्षा निर्मला गोदारा, व्यापार मंडल अध्यक्ष भजन लाल कामरा, प्रभु बावरी, मंडी समिति सचिव सूबे सिंह रावत, अध्यापक जय प्रकाश पुरोहित सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे. विधायिका संतोष बावरी जी ने ग्रुप के द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रंशसा करते हुए कहा कि विद्यार्थियों का भविष्य संवारने के लिए ऐसी समाज सेवी संस्थाओं की समाज मे अत्यंत आवश्यकता है.

भजन कामरा ने ग्रुप के इन पुनीत कार्यो को लगातार जारी रखने का आह्वान किया. अन्य वक्ताओं ने भी ग्रुप के कार्यों की भूरी भूरी प्रंशसा की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. इस कार्यक्रम में छात्रवृत्ति चयनित हेतु बच्चे और ग्रुप से भुवनेश गोयल, सुमित माहेश्वरी, तरसेम खिंडा, प्रेरक अरोडा, महावीर सिंह, प्रमोद मूंधड़ा, रवि ठाकराणी, कुशाल चूचरा, दिनेश मिड्ढा, प्रदीप धुआ, सीता राम शर्मा, सुमित जसूजा, दीपक चावला, भविश गर्ग, कार्तिक कायल, संदीप कामरा, मोहित बजाज, रितेश बलाना, रजत कामरा, विशेष मिड्ढा, तरसेम खोसा, केशव गोयल, चंदन बजाज, मनोज शर्मा और समस्त ग्रुप सदस्य उपस्थित रहे. कार्यक्रम का सफल मंच संचालन भवनेश चावला द्वारा किया गया. अध्यक्ष रजत चुघ ने सभी अतिथियों और आगुन्तको का कार्यक्रम में पधारने पर हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया.