close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: स्कूल के प्रिंसिपल पर महिला सफाई कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

पीड़िता ने बात करते हुए बताया कि पिछले काफी दिनों से स्कूल प्रिंसिपल छेड़छाड़ कर रहा था. साथ ही बाहर ले जाने और पैसे देने जैसी बाते करता था.

राजस्थान: स्कूल के प्रिंसिपल पर महिला सफाई कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज
पीड़िता को चोरी का झूठा आरोप लगाकर विद्यालय से निकाल दिया.

नागौर: ज़िले के ड़ेगाना कस्बे के राजकीय स्वामी विवेकानंद मोडल विद्यालय में काम करने वाली एक सफाई कर्मचारी ने स्कूल के ही प्रिंसिपल देवेंद्र कुमार चौधरी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. सफाई कर्मचारी ने डेगाना थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है. 

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने स्थानीय निवासियों को उसके साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बताया तो ग्रामीण विद्यालय पहुंच कर हंगामा करने लगे. उसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से मामले की पूरी जानकारी लेकर स्थानीय लोगों को उचित जांच का आश्वासन दिया. 

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार प्रिंसिपल ने आपत्तिजनक वार्तालाप, झूंठे झांसे, दुर्व्यवहार और बच्चों के पालन पोषण जैसे प्रस्ताव रखे, जिसके मना करने पर पीड़िता को चोरी का झूठा आरोप लगाकर विद्यालय से निकाल दिया. पीड़िता ने बात करते हुए बताया कि पिछले काफी दिनों से स्कूल प्रिंसिपल छेड़छाड़ कर रहा था. साथ ही बाहर ले जाने और पैसे देने जैसी बाते करता था. साथ ही उसने अपने फोन में कॉल रिकॉर्डिंग होने की भी बात कही. वहीं प्रिंसिपल इन आरोपो को निराधार बता रहे हैं. ऐसे में जांच होने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएग