close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी चालक की मौत

जानकारी के मुताबिक  हादसा एनईबी थाना अंतर्गत 200 फिट रोड का है. जहां स्कूटी सवार शख्स को बोलेरो चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. 

राजस्थान: तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी चालक की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

जुगल गांधी, अलवर: जिले के एनईबी थाना अंतर्गत क्षेत्र में एक बोलेरो सवार ने स्कूटी चालक को टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था की आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. हादसे में स्कूटी चालक बुरी तरह से घायल हो गया. आस पास के लोगों ने स्कूटी सवार को आनन फानन में अस्पताल पंहुचाया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं पुलिस को हादसे की जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पंहुची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी. जिससे परिवार में मातम पसरा है. पुलिस ने शव परिजनों के के सुपुर्द कर दिया है. वहीं हादसे के बाद से बोलेरो चालक मौके से फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर बोलेरो चालक की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक  हादसा एनईबी थाना अंतर्गत 200 फिट रोड का है. जहां स्कूटी सवार शख्स को बोलेरो चालक ने टक्कर मार घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. आस पास के लोगों ने तुरंत मौके पर पंहुच घायल स्कूटी सवार को अस्पताल पंहुचाया लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा सके. वहीं हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची कॉंस्टेबल भूषण ने बताया कि एनईबी निवासीअमित को सुबह एक बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस दौरान बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

वंही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं  मृतक के घर में हादसे की सूचना पर हाहाकार मच गया. जाहिर है लगातार जिले में हादसों की संख्या बढ़ रही है जिसमें लापरवाही से वाहन चलाने के कारण कईं लोग रोज अपनी जान गंवा रहे हैं.