राजस्थान: सैटेलाइट शंकर के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे सूरज पंचोली, कहा...

सूरज पंचोली ने बताया कि फिल्म के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश कि देश के जवानों को सीमा की रखवाली करते हुए किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 

राजस्थान: सैटेलाइट शंकर के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे सूरज पंचोली, कहा...
फिल्म में एक फौजी की जिंदगी के सफर को दिखाया गया है.

जयपुर: सेटेलाइट शंकर फिल्म के लीड एक्टर सूरज पंचोली फिल्म प्रमोशन के लिए शनिवार को जयपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से शेयर की. फिल्म एक सैनिक के कारनामों के इर्द गिर्द घूमती है जो छुट्टी लेकर अपने घर जाने के सफर को फिल्म के माध्यम से दर्शाया गया है. 

सूरज पंचोली ने बताया कि फिल्म के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश कि देश के जवानों को सीमा की रखवाली करते हुए किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. फिल्म युद्ध या किसी भी तनावपूर्ण स्थिति को नहीं दर्शाती. फिल्म में एक फौजी की जिंदगी के सफर को दिखाया गया है. जो बिना युद्ध में शहीद हुए ही अपने कारनामों से हीरो बन गया.

पंचोली ने अपने किरदार में जान डालने के लिए अमृतसर, पठानकोट और चिटकुट जैसी जगहों पर वास्तविक सेना शिविरों में सैनिकों के साथ काफी समय बिताया. फिल्म 15 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इरफान कमाल द्वारा निर्देशित और विशाल विजय कुमार द्वारा लिखित सेटेलाइट शंकर दक्षिण अभिनेत्री मेघा अकाश की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी, मेघा तमिल और तेलुगु का एक लोकप्रिय चेहरा है.