close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सूखे कुए में मिला महिला का शव, पीहर पक्ष ने ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

मौके पर पुंहुचे थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों को मामले के बारे में अवगत करवाया गया है. जिसके बाद आज वो घटना स्थल पर पंहुचे. 

राजस्थान: सूखे कुए में मिला महिला का शव, पीहर पक्ष ने ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप
थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों को मामले के बारे में अवगत करवाया गया है.

सुभाष चन्द, सीकर: जिले के खंडेला थाना इलाके के बरसिंहपुरा गांव में सूखे कुंए में मिले महिला के शव के मामले में शुक्रवार को मृतका के परिजनों को शव सुपुर्द किया गया. पिहर पक्ष के आने के बाद मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं पीहर पक्ष ने मृतका के ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

दरअसल, गुरुवार को बरसिंहपुरा गांव में सूखे कुए में एक विवाहिता का शव बरामद किया गया था. महिला इससे पहले लापता बताई जा रही थी. जैसे ही लोगों को मामले की जानकारी हुई मामले में पुलिस को जानकारी दी गई. खंडेला थाना पुलिस मौके पर पंहुची और शव को अपने कब्जे में लिया. शव को कुंए से निकलवाकर राजकिय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया.

मौके पर पुंहुचे थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों को मामले के बारे में अवगत करवाया गया है. जिसके बाद आज वो घटना स्थल पर पंहुचे. वहीं मृतका के पीहरपक्ष के लोगों के सामने ही मेडिकल बोर्ड गठित कर मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसके बाद शव पीहर पक्ष को सौंप दिया गया.

मृतका के पीहर पक्ष के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका के ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगया है. पीहर पक्ष के लोगों का कहना है कि लंबे वक्त से उसे परेशान किया जा रहा था. जिससे आजिज आकर उसकी जान चली गई. वहीं पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.