close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पुलिस चौकी के सामने चोरों ने दुकान के तोड़े ताले, लाखों की नकदी लेकर हुए फरार

सदर बाजार स्थित एक परचून की दुकान पर भी चोरों ने ताले तोड़कर नकदी के साथ साथ यहां से ड्राई फ्रूट चोरी किए हैं. 

राजस्थान: पुलिस चौकी के सामने चोरों ने दुकान के तोड़े ताले, लाखों की नकदी लेकर हुए फरार

हनुमान तंवर, डीडवाना: पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने एक दुकान के ताले तोड़कर वहां अपने हाथ की सफाई दिखाइए. नागौर गेट पुलिस चौकी के सामने महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित सारड़ा टी कंपनी जो चाय के होलसेल विक्रेता है इनकी दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने यहां गल्ले में रखी नगदी पर अपने हाथ साफ किए हैं. 

वहीं सदर बाजार स्थित एक परचून की दुकान पर भी चोरों ने ताले तोड़कर नकदी के साथ साथ यहां से ड्राई फ्रूट चोरी किए हैं. गुरुवार सुबह जब बाजार में लोगों का आवागमन हुआ तो इस घटना का पता चला. जानकारी मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों ही स्थानों का जायजा लिया और दुकान मालिकों से रिपोर्ट ली है. 

हालांकि, अभी तक चोरी की रकम और माल का पूरी तरह से पता नहीं चल पाया है लेकिन क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदातों ने क्षेत्र में दहशत पैदा कर दी है. पिछले दिनों से लगातार हो रही चोरियों में अभी तक पुलिस को कोई बड़ी सफलता नहीं लगी है. महज कुछ ही दिन पहले छोटी खाटू कस्बे में भी चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का माल पार किया था. 

इससे पहले भी दर्जनों चोरी की घटनाएं क्षेत्र में दर्ज की जा चुकी हैं लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस की तरफ से केवल खानापूर्ति की जा रही है. पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान तब होता है जब पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित दुकान पर चोर अपना हाथ साफ कर जाते हैं. पुलिस को घटना की जानकारी तक नहीं मिल पाती. बहरहाल दुकानदारों की तरफ से पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पर यह जांच सिरे तक पहुंच पाती है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.