close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मंदिर में चोरों ने किया हाथ साफ, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. जानकारी के अनुसार त्रिवेणी रोड स्थित तेजाजी मंदिर में चोर घुस गए.

राजस्थान: मंदिर में चोरों ने किया हाथ साफ, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमित यादव, शाहपुरा: जयपुर के शाहपुरा थाना इलाके के त्रिवेणी रोड स्थित तेजाजी मंदिर में बुधवार रात को चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरों ने मंदिर में दान पात्र से रुपए, पूजा के सामान, घी, चावल आदि सामान चुराए. मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध युवकों के फुटेज कैद हो गए हैं. 

सूचना पर शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. जानकारी के अनुसार त्रिवेणी रोड स्थित तेजाजी मंदिर में चोर घुस गए. चोरों ने यहां लगे दानपात्रों से हज़ारों रुपए की नगदी और अन्य सामान चुरा ले गए. पास ही स्थित रामेश्वरधाम मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध युवकों की फुटेज कैद हुई है. 

फुटेज में युवक अपने मुहं पर कपड़ा बांधे हुए और हाथ में लोहे की एक रॉड लिए नज़र आ रहे हैं. उनके पास एक बाइक भी नज़र आई, जिस पर नम्बर प्लेट नहीं थी. सुबह श्रद्धालु मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे तो चोरी की वारदात का पता चला. सूचना पर डीएसपी राजेश मलिक, थाना प्रभारी सीएम जाखड़ मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.