close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: ज्वेलरी शॉप के कर्मचारी को बंधक बना की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

कर्मचारी को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने दूकान में रखे सोने चांदी के जेवरात और नकदी लूटी और मौके से फरार हो गये. सूबह जब दूकान मालिक हैंवत जैन दूकान पर पहुंचे तो तुंरत करणी विहार पुलिस को सूचना दी. 

राजस्थान: ज्वेलरी शॉप के कर्मचारी को बंधक बना की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
4 नकाबपोश बदमाश दूकान में घुसे और उनके हाथ में पिस्टल और सरिये थे.

शरद पुरोहित, जयपुर: राजधानी जयपुर में अपराधी बैखोफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शहर के करणी विहार थाना इलाके में 4 बदमाशों ने जेवरात व्यवसायी की दूकान में घुसकर देर रात को कर्मचारी को बंधक बनाकर हथियारों के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

बदमाश दूकान में से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी लूटकर ले गए. सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. करणी विहार पुलिस ने बताया कि पांच्यावाला के श्याम एंकलेव कॉलोनी की जयश्री ज्वैलर्स में दूकान का कर्मचारी कान्हाराम टेलर रात को सो रहा था. इस दौरान 4 नकाबपोश बदमाश दूकान में घुसे. बदमाशों के हाथ में पिस्टल और सरिये थे. बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर कर्मचारी कान्हाराम को डराकर उसके कपड़े उतरवाए और उसे बंधक बना लिया. 

कर्मचारी को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने दूकान में रखे सोने चांदी के जेवरात और नकदी लूटी और मौके से फरार हो गये. सूबह जब दूकान मालिक हैंवत जैन दूकान पर पहुंचे तो तुंरत करणी विहार पुलिस को सूचना दी. करणी विहार पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और एफएसएल और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाकर जांच की गई. डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि पुलिस के हाथ घटनाक्रम के सीसीटीवी फूटेज लगे हैं. जिसके आधार पर लूट की घटना की जांच की जा रही है.

जयपुर में बेखौफ है बदमाश
करणी विहार थाना इलाके के अलावा बगरु इलाके में भी बीती रात को बदमाशो ने दूकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. बदमाशों ने एक ही रात में इलाके की 7 दूकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. सूबह दूकानदार जब दूकानों पर पहुंचे तो चोरी का पता लगा. दूकानों के ताले तोड़कर अलग अलग दूकानों से लाखो रुपये का सामान और नकदी बदमाश चूराकर ले गये. घटना को लेकर स्थानीय दूकानदारों में भारी आक्रोश है. दूकानदारों का कहना है कि इलाके में पहले भी चोरी की वारदाते हो चूकी हैं. पुलिस को शिकायत देने के बाद भी रात्री गश्त नहीं बढायी जा रही है. जिसके चलते बदमाश बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है.