close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: चोरों ने देर रात डेयरी बूथ पर की चोरी, पुलिस ने मामला किया दर्ज

सूचना के मुताबिक गंज इलाके के बड़ी नागमणि स्थित देवनारायण डेयरी बूथ पर बीती रात अज्ञात चोर पहुंचे और डेयरी के ताले तोड़कर एक लाख 46 हजार की रकम पार कर ली.

राजस्थान: चोरों ने देर रात डेयरी बूथ पर की चोरी, पुलिस ने मामला किया दर्ज
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

अजमेर: जिले में चोरों का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है. गंज इलाके में चोरों ने मुख्य मार्ग पर लगे डेयरी बूथ को अपना निशाना बनाया. चोरी की इस वादरदात को अंजाम देकर चोर 46,000 की नकदी ले उड़े. पूरे मामले की जानकारी पीड़ित को हुई तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी. 

पुलिस मौके पर पंहुची और घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. देर रात चोरों के द्वारा अंजाम दी गई इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस की कार्यशैली और रात्रीगश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

सूचना के मुताबिक गंज इलाके के बड़ी नागमणि स्थित देवनारायण डेयरी बूथ पर बीती रात अज्ञात चोर पहुंचे और डेयरी के ताले तोड़कर एक लाख 46 हजार की रकम पार कर ली. पीड़ित वीरम गुर्जर ने बताया कि वह माकड़वाली गया था इसीलिए सारी रकम सुरक्षा की दृष्टि से डेयरी में ही छोड़ गया लेकिन इसकी सूचना अज्ञात चोरों को थी इसीलिए उन्होंने डेरी का ताला तोड़कर केवल नगदी ही पार की बाकी सामान वैसा का वैसा ही मिला.

वहीं पूरी वादरदात की शिकायत गंज पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा ले जांच शुरु कर दी है. पुलिस चोरों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. हालांकि, वारदात के सामने आने के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा दिखाई दे रहा है. लोगों की शिकायत है की पुलिस रात्रीगश्त का दावा करती है लेकिन चोरों के सामने सभी बाते हवा हवाई साबित हो रही हैं

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क