close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: माही नदी पुल पर दो ट्रोले के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे से पानी में गिरा ट्रोला

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर माही नदी पर बने गेमन पुल पर बांसवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रोले की टक्कर रतलाम की और जा रहे ट्रोले से हो गई.

राजस्थान: माही नदी पुल पर दो ट्रोले के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे से पानी में गिरा ट्रोला
पुलिस का कहना है कि रेस्कयू ऑपरेशन खत्म होने के बाद हादसे के कारणों को जानने की कोशिश की जाएगी.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: बांसवाड़ा-रतलाम मार्ग पर माही नदी पर बने गेमन पुल पर दो ट्रोले के बीच भिड़ंत से हादसा हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की एक ट्रोला पुल से नदी में जा गिरा. वहीं दुसरा ट्रोला पुल पर लटकने लगा. नदी में गिरे ट्रोले में दो लोग सवार थे. वो भी ट्रोले में फंस गए. वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस और कलेक्टर मौके पर पंहुचे और घटनास्थल का जायाजा लिया. वहीं नदी में गिरे लोगों को बचाने के लिए एसडीआरएफ की टीम और गौताखोर की टीम को बुलाया गया साथ ही ट्रोले को नदी से बाहर निकालने के लिए और पुल से लटके ट्रोले को हटाने के लिए क्रेन का सहारा लिया गया.

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर माही नदी पर बने गेमन पुल पर बांसवाड़ा की तरफ से आ रहे ट्रोले की टक्कर रतलाम की और जा रहे ट्रोले से हो गई. जैसे ही टक्कर हुई एक ट्रोला दो सवार सहित नदी में जा गिरा वहीं दूसरा पुल पर लटक गया. वहीं हादसे से इलके में हड़कंप मच गया हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. हादसे की सूचना पर एसपी केसर सिंह शेखावत और कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा मौके पर पहुंचे. वहीं हादसे की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल भी मौके मुस्तैद किया गया.

कलेक्टर ने रेस्कयू ऑपरेशन करने के लिए एसडीआरएफ और गौताखोर की टीम भी मौके पर बुलाई और नदी में ट्रोले में फंसे युवको को बचाने के लिए ऑपरेशन चलाया गया. वहीं हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि रेस्कयू ऑपरेशन खत्म होने के बाद हादसे के कारणों को जानने की कोशिश की जाएगी. प्रथमदृष्टया हादसे का कारण ओवर स्पीड हो सकता है. हालांकि मामले की जांच जारी है.

--सुमित सिंह, न्यूज डेस्क