close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: महिला कार्मिक को ट्रक ने मारी टक्कर, परिजन कर रहे कंपनी से मुआवजे की मांग

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को जेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए रखावाया गया. 

राजस्थान: महिला कार्मिक को ट्रक ने मारी टक्कर, परिजन कर रहे कंपनी से मुआवजे की मांग

नागौर: राजस्थान के नागौर के जायल में सड़क पर सफाई कर रही महिला कार्मिक की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार सड़क पर सफाई कर रही महिला को एक बेकाबू ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई. महिला का नाम साउड़ी बताया जा रहा है जिसकी ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा शव को जेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए रखावाया गया. जिसके बाद महिला के परिजनों को सूचना दी गई लेकिन पोस्टमार्टम के वक्त महिला के परिजनों ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया और मुआवजे की मांग करते हुए अस्पताल में ही धरने पर बैठ गए. 

महिला के परिजनों का आरोप है कि महिला जीआर इंफ्रा कंपनी की कार्मिक थी और ड्यूटी के दौरान हादसे में महिला की मौत हुई है और इसलिए कंपनी को इसका मुआवजा देना चाहिए. परिजनों के धरने की सूचना के बाद जायल सीओ हरजीराम और जायल तहसीलदार राम सिंह धरनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से समझाइश का प्रयास किया. मृतका के परिजनों का कहना है कि जब तक उन्हें उचित मुआवजे का आश्वासन नहीं मिल जाता वो शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और ना ही शव उठाएंगे.