close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: देर रात हाइवे पर दो पिकअप में हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की मौत

घटना की सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांगड़ निवासी 32 वर्षीय ओमप्रकाश सुथार का गांव में ही वेल्डिंग कारखाना है. 

राजस्थान: देर रात हाइवे पर दो पिकअप में हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

रतनगढ़: देर रात मेगा हाइवे पर मालासर के पास सड़क किनारे खड़ी पिकअप को सब्जी से भरी एक पिकअप ने टक्कर मार दी. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए. घायलों को टोल एम्बुलेंस और निजी साधन से रतनगढ़ राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां पर दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रतनगढ़ रैफर कर दिया. 

घटना की सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांगड़ निवासी 32 वर्षीय ओमप्रकाश सुथार का गांव में ही वेल्डिंग कारखाना है. ओमप्रकाश कारखाने के लिए सरिए और अन्य लोहे का सामान लेकर पीकअप के द्वारा गांव लौट रहा था कि मेगा हाइवे पर मालासर के निकट पिकअप का हब टूट गया. जिस पर रतनगढ़ के गांव हुडेरा निवासी सुरेंद्र को पिकअप को दुरुस्त करने के लिए बुलाया. 

इसी दरमियान अजितसर निवासी सूरजपाल मीणा और गंगाराम जाखड़ भी उनके पास आ गए. सुरेंद्र ने पिकअप का टायर खोल रखा था तथा उक्त सभी लोग पिकअप के पास खड़े थे कि रतनगढ़ से सरदारशहर की ओर जा रही सब्जी से भरी पिकअप ने खड़े वाहन के टक्कर मार दी, जिससे उक्त पांचों लोग घायल हो गए. घायलों को निजी और टोल एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर कांगड़ के लालचंद सिहाग-24 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं ओमप्रकाश सुथार जो चैनपुरा में सरकारी अध्यापक हैं ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं.