close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बच्चा चोरी के आरोप में गांव वालों ने दो युवकों की जमकर की पिटाई

ग्राम के परिजन रामेश्वर लाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि रात को गांव में शंकरलाल जाट के 3 वर्षीय पुत्र को युवक उठाकर गांव के बाहर ले गए. 

राजस्थान: बच्चा चोरी के आरोप में गांव वालों ने दो युवकों की जमकर की पिटाई

भीलवाड़ा: जिले के आसीन्द थाना क्षेत्र के मोतीपुर पंचायत के धोली गांव में देर शाम दो युवकों को चोर समझकर ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट डाला. गांव के बाहर डेयरी के पास विद्युत पोल से बांधकर युवकों की पिटाई की गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को आसीन्द सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

ग्राम के परिजन रामेश्वर लाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि रात को गांव में शंकरलाल जाट के 3 वर्षीय पुत्र को युवक उठाकर गांव के बाहर ले गए. जहां बच्चों को मारपीट कर जमीन पर पटक रहे थे. बच्चे की चीख चिल्लाहट सुनकर पास ही डेयरी पर बैठे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और दोनों को पकड़ लिया. पकड़े गए युवक लगभग 27 वर्षीय शंकरलाल पुत्र भंवर बठिंडा दुदाराम अंबालाल भील 21 वर्ष निवासी बठिंडा का उपचार चल रहा है.

यहां आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से प्रदेश के कई जिलों में बच्चा चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. जिनमें से अधिकतर मामले गलत साबित हुए हैं. हालांकि, इसके बावजूद बच्चा चोर का आरोप लगाते हुए भीड़ द्वारा पुरुष और महिलाओं के साथ मारपीट करने के कई मामले सामने आ चुके हैं.