close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: 28 फीट लंबी मूछों के दीवाने हुए केंद्रीय मंत्री, जमकर खिंचवाई फोटो

 मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के किए शायद ये नज़ारा कोई नया नहीं था लेकिन केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे शायद ऐसी मूंछे पहली बार देख रहे थे.

राजस्थान: 28 फीट लंबी मूछों के दीवाने हुए केंद्रीय मंत्री, जमकर खिंचवाई फोटो
डोर जैसी अनोखी अद्भुत और अकल्पनीय मूछे देख मंत्री महेंद्र नाथ पांडे इनकी मूछों के दीवाने हो गए.

रौनक व्यास, बीकानेर: शहर के रहने वाले गिरधर की मूछे देख केंद्रीय मंत्री भोचक्के रह गए. उन्होंने गिरधर के साथ फोटो खिचवाई और तारीफ करते नहीं थके. बीकानेर में दो दिवसीय रोहगार मेले का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर मेले के समापन पर देश के केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर पहुंचे और समारोह में गुरुओं के सम्मान के दौरान जैसे ही देश की सबसे बड़ी मूंछो वाले शख्स गिरधर व्यास स्टेज पर चढ़े, उन्हें देखे मंत्री तो मंत्री कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग भौचक्के रह गए. 

जहां डोर जैसी अनोखी अद्भुत और अकल्पनीय मूछे देख मंत्री महेंद्र नाथ पांडे इनकी मूछों के दीवाने हो गए. मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के किए शायद ये नज़ारा कोई नया नहीं था लेकिन केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे शायद ऐसी मूछे पहली बार देख रहे थे. 14-14 फीट लम्बी मूछे खुद ने खुलवाई. उन्हें हाथ लगा के देखा. 

पूरा एक छोर से दूसरे छोर तक चेक किया. यही नहीं मंत्री जी ने जमकर फोटो भी खिंचवाई और मूंछ के मालिक गिरधर लाल की तारीफ़ के पुल बांध दिए. मंत्री बोले इनके बारे में सुना था पत्रिकाओं में फोटो देखे थे लेकिन आज ये नज़ारा देख बहुत ख़ुश हुं. वहीं गिरधर ने मंत्री के साथ जमकर फ़ोटो खिचवाया. शुरू से ही मूछे बढ़ा रहे गिरधर बीकानेर में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. देश और विदेश से आए सैलानी खास तौर पर उनके पास फ़ोटो खिचवाने आते हैं और हर कोई उनकी 28 फ़ीट लम्बी मूंछ देखकर, तारीफ करते नहीं थकता है.