close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: RCA चुनाव में जीत के बाद पहली बार एकेडमी पहुंचे वैभव गहलोत, कहा...

भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद वैभव गहलोत सीपी जोशी के साथ आरसीए अकेडमी पहुंचे और आरसीए अकेडमी पहुंचने के साथ ही राजस्थान की क्रिकेट को आगे बढ़ाने की बात कही. 

राजस्थान: RCA चुनाव में जीत के बाद पहली बार एकेडमी पहुंचे वैभव गहलोत, कहा...
वैभव गहलोत सीपी जोशी के साथ आरसीए अकेडमी पहुंचे .

जयपुर: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव में आखिरकार वैभव गहलोत युग की शुरुआत हो गई है. शुक्रवार को हुए RCA के चुनाव में वैभव गहलोत ने 25 वोट प्राप्त कर जीत हासिल की है. वैभव गहलोत ने अपने प्रतिद्वंदी राम प्रकाश चौधरी को 25 के मुकाबले 6 वोट से हराया है. वहीं अन्य पदों पर भी वैभव गहलोत की पूरी कार्यकारिणी ने जीत हासिल की है. सचिव पद पर महेंद्र शर्मा ने सुमेंद्र को 21 के मुकाबले 9 मतों से हराया.  

उपाध्यक्ष पद पर अमीन पठान ने ऐश्वर्य कटोच को 22 के मुकाबले 9 मतों से हराया. वहीं कोषाध्यक्ष पद पर केके निमावत ने अनंत व्यास को 21 के मुकाबले 10 वोटों से हराया. साथ ही संयुक्त सचिव पद पर महेंद्र नाहर ने पिंकेश पोरवाल और ब्रज किशोर उपाध्याय को 19 के मुकाबले 10 वोट से हराया. एग्जीक्यूटिव मेंबर पद पर देवाराम चौधरी ने रमेश गुप्ता को 22 के मुकाबले 9 मतों से हराया. 

भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद वैभव गहलोत सीपी जोशी के साथ आरसीए अकेडमी पहुंचे और आरसीए अकेडमी पहुंचने के साथ ही राजस्थान की क्रिकेट को आगे बढ़ाने की बात कही. सीपी जोशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष बनने के बाद लगातार क्रिकेट को आगे बढ़ाया है. यहां मैच करवाए साथ ही RCA का निलंबन खत्म कराया. 

उन्होंने कहा, अब यह जिम्मेदारी वैभव गहलोत को सौंप रहा हूं. ऐसे में उम्मीद करता हूं कि आने वाले टाइम में वैभव गहलोत भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे. राजस्थान के क्रिकेट को एक नई ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे. इसके साथ ही जिला संघों में किसी भी प्रकार के विवाद को लेकर सीपी जोशी ने सिरे से नकारा. सीपी जोशी ने कहा कि जिला संघों में किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं है. 

दोनों गुटों की अपनी अपनी प्रतिक्रिया थी लेकिन अब सब कुछ ठीक है. वहीं वैभव गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान के क्रिकेट में एक नई शुरुआत हुई है और आने वाले टाइम में राजस्थान किक्रेट को ऊंचाइयों तक ले जाना ही उनका लक्ष्य रहेगा. साथ ही सभी जिलों को एक साथ लेकर आगे बढ़ना और राजस्थान के क्रिकेट को बढ़ावा देना है. लंबे समय बाद अब जितने भी अटके हुए काम थे पूरे किए जाएंगे.