close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गठित की गई टीम ने मुखबिर की सूचना के साथ साथ जानकारी जुटाकर मृतक की पत्नी सरोज, उसके प्रेमी राधाकिशन और साथी छोटूराम नायक से पूछताछ की.

राजस्थान: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हनुमान तंवर, नागौर: जिले के मौलासर थाना क्षेत्र के ललासरी गांव में हुई हत्या के राज से पर्दाफाश करते हुए मौलासर पुलिस ने मामले का 48 घंटे में खुलासा किया है. जिसमें सामने आया है कि मृतक की पत्नी सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार 8 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि सेवा गांव और नेतड़ों की ढाणी के नजदीक एक खेत की खाई में एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर मौलासर थानाधिकारी पांचूराम मय टीम मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर हत्या के प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य के निर्देशन और डीडवाना वृत्ताधिकारी गणेशाराम चौधरी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. 

गठित की गई टीम ने मुखबिर की सूचना के साथ साथ जानकारी जुटाकर मृतक की पत्नी सरोज, उसके प्रेमी राधाकिशन और साथी छोटूराम नायक से पूछताछ की. पूछताछ में राधाकिशन ने राजूराम की हत्या करना कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी सरोज और राधाकिशन के बीच प्रेम प्रसंग के चलते मृतक राजूराम उनके रास्ते का रोड़ा बना हुआ था. 

राजूराम की पत्नी सरोज और प्रेमी राधाकिशन ने हत्या की योजना बनाकर 7 अक्टूबर की रात में जब राजूराम अपने घर पर पहुंचा तो पहले से मौजूद उसकी पत्नी ने साजिश के तहत उसे दूध में नींद की गोलियां मिला कर पिला दी. कुछ देर बाद प्रेमी राधाकिशन और उसका साथी छोटूराम नायक उसके घर पर आए और राजूराम का गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद उन्होंने लाश को सेवा रोड पर ले जाकर डाल दिया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ततपरता से कार्यवाही करते हुए हत्याकांड का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है.