राजस्थान: पानी की टंकी से कूद कर महिला ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतका मानसिक विक्षिप्त बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हरमाड़ा थाना इलाके के रघुनाथपुरा गांव में कुछ ग्रामीणों को जलदाय विभाग की पानी की टंकी के पास जोर की आवाज आई. 

राजस्थान: पानी की टंकी से कूद कर महिला ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में शुक्रवार को एक महिला ने पानी की टंकी से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका रघुनाथपुरा गांव की रहने वाली है. टंकी खुले में होने के कारण महिला उस पर चढ़ गई और छलांग लगा दी. 

मृतका मानसिक विक्षिप्त बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार हरमाड़ा थाना इलाके के रघुनाथपुरा गांव में कुछ ग्रामीणों को जलदाय विभाग की पानी की टंकी के पास जोर की आवाज आई. उन्होंने देखा वहां एक महिला गिरी है. इस पर उन्होंने और लोगों को बुलाया जिन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. 

पुलिस ने आकर लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि शव रघुनाथपुरा निवासी 50 वर्षीय प्रेम देवी रेगर पत्नी मालीराम रैगर का है. शुरूआती जानकारी में सामने आया कि प्रेम देवी वह तड़के तीन बजे घर से निकली थी. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है तथा उसके पति की किडनी खराब है. किडनी खराब होने से चौमू के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतका दो लड़कियों सहित तीन बच्चों की मां थी. लड़कियो की शादी हो चुकी है जबकि बेटा अविवाहित है. हरमाड़ा पुलिस ने प्रेम देवी के शव को जयपुर के कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.