close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: महिला ने कुए में कूद कर की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल पर लगाया उकसाने का आरोप

भूली बाई एक दिन पूर्व ही पीहर से अपने ससुराल बांसखोयरा आई थी और जिसके बाद उसका शव अगले दिन एक कुए में तैरता मिला. 

राजस्थान: महिला ने कुए में कूद कर की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल पर लगाया उकसाने का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

झालावाड़, महेश परिहार: जिले के बकानी थाना क्षेत्र के बांसखोयरा गांव में देर शाम एक विवाहिता ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बकानी चिकित्सालय भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

उधर घटना के बाद मृतका भूलीबाई के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाया है. गणेशपुरा निवासी मृतका के पिता देवलाल ने बताया कि आठ महीने पहले ही उसकी पुत्री भूली बाई का विवाह बांसखोयरा निवासी दिनेश लोधा से किया था, लेकिन शादी के बाद से ही वह भूलीबाई को सांवली रंग होने की कहकर छोड़ने की बात कर रहा था तथा मर जाने के लिए भी प्रेरित कर रहा था. 

भूली बाई एक दिन पूर्व ही पीहर से अपने ससुराल बांसखोयरा आई थी और जिसके बाद उसका शव अगले दिन एक कुए में तैरता मिला. उसकी पुत्री भूली बाई ने पति से प्रताड़ना पाकर आत्महत्या की है, इसलिए ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को सजा दी जाए. उधर बकानी थाना पुलिस ने मृतका भूली बाई का शव उसके पिता और परिजनों को सौंप दिया है और ससुराल पक्ष के खिलाफ मामले की जांच कर रही है.